PUBG INDIA UPDATE : PRE-REGISTRATION

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से गूगल प्ले स्टोर पर शुरू होगा
pubgindia
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से गूगल प्ले स्टोर पर शुरू होगा
2021-05-14
नई दिल्ली, १४ मई २०२१ - प्रमुख दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने आज बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के पूर्व-पंजीकरण की तारीख की घोषणा की। क्राफ्टन द्वारा विकसित, खेल के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित पूर्व-पंजीकरण 18 मई को लाइव होगा।

प्रशंसकों के लिए दावा करने के लिए विशिष्ट पुरस्कार उपलब्ध होंगे, केवल अगर वे खेल को पहले से पंजीकृत करते हैं। ये पुरस्कार केवल भारतीय खिलाड़ियों के लिए ही होंगे।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए पूर्व-पंजीकरण करने के लिए, कृपया Google Play Store पर जाएं और "प्री-रजिस्टर" बटन पर क्लिक करें, और गेम लॉन्च पर दावा करने के लिए आपके पुरस्कार स्वचालित रूप से उपलब्ध होंगे।

क्राफ्टन का बिल्कुल नया गेम मोबाइल उपकरणों पर एक फ्री-टू-प्ले अनुभव के रूप में लॉन्च होगा। हम खिलाड़ियों से अनुरोध करते हैं कि वे बने रहें, नकाबपोश रहें और सुरक्षित रहें, पूर्व-पंजीकरण पुरस्कारों पर अतिरिक्त विवरण के लिए। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया केवल भारत में खेलने के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

खेल के बारे में अधिक जानकारी के लिए, समाचारों और महत्वपूर्ण सुरक्षा सुरक्षा उपायों से अपडेट रहें, कृपया      https://www.battlegroundsmobileindia.com पर जाएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Translate »